लड़की की माँ ने लगाई मुख्यमंत्री से गुहार साहब मेरी बेटी की बचाओ जान

👉🏻योगी सरकार में नाबालिक लड़की का अपहरण , सैनी पुलिस बनी मूकदर्शक

👉🏻लड़की की माँ ने लगाई मुख्यमंत्री से गुहार साहब मेरी बेटी की बचाओ जान

जिला ब्यूरो आकाश सिंह चन्देल :- कौशाम्बी जनपद के सैनी थाना अन्तर्गत नगियामई ग्राम सभा निवासी जाहिदा बानो पत्नी मो० अब्बास की नाबालिक 14 वर्षिय लड़की रोशनी बानो पुत्री मो० अब्बास का अपहरण खुर्शीद पुत्र इश्तेयाक अहमद ने जान बूझ कर किया और गाओ नगियामई में अपने दोस्तों और रिस्तेदारो के माध्यम से अफवाह भी फैला रहा कि तुम्हारी बेटी को मार कर फेंक देंगे तुम मेरा कुछ नही कर पाओगे ।

👉🏻लड़की की माँ जाहिदा बानो ने 16/01/2020 को सैनी थाने में लिखित सिकायत किया जिसमें सैनी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुवे भा०दं०सं० 1860 अधिनियम के धारा — 363, 366 के तहत खुर्शीद पुत्र इश्तेयाक सहित 6 पुरुष और 2 महिलाओं के विरुद्ध मुकदमा 16/01/2020 को पंजीकृत कर लिया लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नही कर पाई ।
आपको बताते चले कि एक आरोपी ब्यक्ति को सैनी पुलिस ने गिरफ्तार भी किया लेकिन उसे किन्ही कारणों के चलते छोड़ भी दिया । अब देखने वाली बात यह होगी कि सैनी पुलिस इस प्रकरण में कार्यवाही कब तक करेगी ।

👉🏻नाबालिक लड़की 14 वर्षीय रोशनी बानो की माँ जाहिदा बानो पत्नी मो० अब्बास ने सैनी पुलिस से ऊब कर मुख्यमंत्री , राज्यपाल , डीजीपी उत्तर प्रदेश और प्रधानमंत्री , ग्रहमंत्री भारत सरकार एवं एस पी कौशाम्बी से लड़की की माँ ने लगाई गुहार साहब मेरी बेटी को बचाओ । एक महीने से सैनी पुलिस लगवा रही थाने के चक्कर । नही होती कोई कार्यवाही मेरी लड़की की जान खतरे में हैं आखिर कार्यवाही के नाम पर लिपापोती क्यो ।
गिरफ्तारी करने से क्यो डरती हैं सैनी पुलिस ।
लड़की के परिजन और गाओ वालो कि माने तो ग्राम प्रधान की भी संलिप्तता इस प्रकरण में साफ नजर दिखाई पड़ रही हैं ।
पीड़ित परिजन का रो रो कर हुवा बुरा हाल सुनने वाला कोई नही , आखिर योगी सरकार में क्या यही हैं कानून ब्यवस्था हैं । गरीबो पर हो रहा अत्याचार आखिर सुनेगा कौन जिम्मेदार कौन ।

👉🏻देखने वाली बात यह हैं कि सैनी पुलिस कार्यवाही के नाम से अपना पल्ला क्यो झाड़ रही हैं । आखिर किसी अनहोनी का इन्तेजार कर रही हैं क्या सैनी पुलिस , समय रहते क्यो नही होती कार्यवाही । लड़की के परिजन को लगातार मिल रही हैं जान से मारने की धमकी । लड़की की माँ के अनुसार लड़की अपने साथ सोना और नगद पैसे भी ले गयी हैं लड़की को लेजाने वाला लड़का बहुत ही सातिर हैं लड़की नाबालिक हैं उसकी उम्र 14 साल की हैं , मासूम हैं उसे दुनिया दारी की समझ नही ।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s