अप्रैल माह में 1.71 लाख लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य

अप्रैल माह में 1.71 लाख लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य
– अधिशासी अधिकारी ने अस्पताल पहुंच लगवाया कोरोना टीका
03 एफटीपी –
मनभावन अवस्थी संवाददाता।:- जिले में कोरोना टीकाकरण अभियान तेजी से चलाया जा रहा है। अप्रैल माह में 1.71 लाख लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इसके लिये स्वास्थ्य विभाग ने भी तैयारी पूरी कर ली है। इस लक्ष्य को शत प्रतिशत पूरा

किया जायेगा। शनिवार को नगर पालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी मीरा सिंह समेत अन्य कर्मचारियों ने पहुंचकर कोरोना का टीका लगवाया। जिले के सभी 58 केंद्रों में कोरोना का टीका लगवाया गया।
कोरोना टीका लगवाने के बाद अधिशासी अधिकारी मीरा सिंह ने कहा कि टीका लगवाने के बाद कोई दिक्कत नहीं हुई पहले की तरह बिल्कुल सामान्य महसूस हो रहा है। सभी लोगों को अपनी बारी आने पर टीका लगवाना चाहिये। इसी प्रकार नगर पालिका के वरिष्ठ लिपिक हबीब बाबू, कमल बिहारी ने भी कोरोना से बचाव का टीका लगवाया। सुबह से ही लोग टीका लगवाने के लिये केंद्रों में पहुंचे। टीका लगाने के बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने तीस मिनट तक आब्जर्वेशन रूम में रखा जिससे किसी प्रकार की दिक्कत न हो। टीकाकरण का उत्साह भिटौरा, हुसैनगंज, बहुआ, गाजीपुर, सरांय खालिस, देवमई, खजुहा, अमौली केंद्रों में देखा गया। यहां पर टीका लगवाने के लिये लोग अपनी बारी का इंतजार करते नजर आये।
सीएमओ डा0 गोपाल कुमार माहेश्वरी ने कई केंद्रों में पहुंचकर टीकाकरण की स्थिति देखी कहा कि वैक्सीन की कोई कमी नहीं है जिस केदं्र में जितनी जरूरत होगी मांग के अनुसाार तत्काल भेजी जायेगी। अप्रैल माह में 1.71 लाख लोगों को टीका लगाना हे। इस लक्ष्य को शत प्रतिशत पूरा किया जायेगा। उधर कोरोना टीकाकरण के नोडल अधिकारी डा सुरेश कुमार ने वैक्सीन व टीकाकरण का डाटा फीडिंग कराते नजर आये।
——————————–